25.2 C
Dehradun
Friday, March 29, 2024
Homeअपराधपूर्व फौजी ने पत्नी के पेट और गले में गोलियां मारीं फिर...

पूर्व फौजी ने पत्नी के पेट और गले में गोलियां मारीं फिर खुद को भी उड़ा दिया

 

देहरादून। देहरादून के रानीपोखरी क्षेत्र में एक पूर्व फौजी ने आज सुबह अपनी पत्नी की अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद की कनपटी पर भी बंदूक लगा कर गोली से उड़ा लिया। पूर्व फौजी का एक बेटा एयरफोर्स में है और एक किसी कंपनी में काम करता है। घटना से पहले घर के सीसीटीवी कैमरों की तारें कटी हुई थीं। 

रानी पोखरी पुलिस ने बताया कि सुबह समय 09:15 बजे सुबह ग्राम चौकीदार कुंदन सिंह रावत निवासी रखवाल गांव भोगपुर द्वारा जरिए टेलीफोन थाना रानीपोखरी पर सूचना दी कि रखवाला गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व खुद को गोली मार दी है।

इस सूचना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए थानाध्यक्ष रानीपोखरी मय फोर्स के मौके पर पहुँचे। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण तथा क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश महोदय भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस के अनुसार मौके पर जानकारी की गई तो पता चला की मृतक विरजी कृषाली पुत्र स्वर्गीय महेंद्र कृषाली उम्र 58 वर्ष निवासी रखवाल गांव भोगपुर थाना रानीपोखरी द्वारा अपनी खुद की लाइसेंसी बंदूक से अपनी पत्नी कुसुम कृषाली उम्र 55 वर्ष व खुद को गोली मार दी है, दोनों की मौके पर ही घर के आंगन में मृत्यु हो गयी है।

घर पर मृतक की बहू मौजूद थी, जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया कि मैं घर के अंदर ही मौजूद थी पर इस बात की मुझे कोई जानकारी नहीं हो पाई कि यह घटना कैसे हुई है। दोनों शवों का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है घटना के संबंध में जांच जारी है।

पुलिस नेे बताया कि मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुला कर जांच की गई तो पाया कि मृतक कुसुम कृषाली के गले एवं पेट के पास गोलियां लगी हैं तथा मृतक विरजी कृषाली के माथे पर गोली लगी है।

पुलिस के मुताबिक मौके पर लाइसेंसी बंदूक खोखे बरामद किए गए, जिसमें 02 खोखे मौके पर पड़े मिले तथा एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बंदूक के अंदर मौजूद मिला, जिससे स्पष्ट है कि मृतक द्वारा पहले अपनी पत्नी को दो गोली मारी तथा फिर अपने आप को एक गोली मारी गई। जिस कारण एक जिंदा कारतूस एवं एक खोखा कारतूस बंदूक के अंदर मौजूद मिला। आत्महत्या करने के कारणों के संबंध में जांच जारी है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments