33.2 C
Dehradun
Thursday, April 25, 2024
HomeUncategorizedकिट्टी-कमेटी के खेल में रेसकोर्स के गुलाटी परिवार ने साढ़े सात लाख...

किट्टी-कमेटी के खेल में रेसकोर्स के गुलाटी परिवार ने साढ़े सात लाख रुपए हड़पे, मुकदमा

 

देहरादून। किट्टी-कमेटी के खेल में रेसकोर्स की पूनम गुलाटी और उसके पति समेत कई लोगों ने मिलकर एक महिला के साढ़े सात लाख रुपए हड़प लिए हैं। इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। 

डालनवाला थाने में जीएमएस रोड स्थित व्योमप्रस्थ निवासी नरेश शर्मा की पत्नी सुलोचना देवी ने पुलिस में दर्ज मुकदमे में आरोप लगाया कि पूनम गुलाटी और उसके पति ने शबीना, गौरव और सौरभ के साथ मिलकर उसके साथ धोखाधड़ी कर किट्टी-कमेटी डालने के नाम पर साढे ₹700000 हड़प लिए। 

रिपोर्ट के मुताबिक अब जब वह अपनी राशि वापस मांग रही है तो आरोपी उसके साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित सुलोचना देवी की तरफ से उक्त नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

देहरादून में कुछ सालों के भीतर किट्टी और कमेटी डालने के नाम पर कई लोगों ने भोले-भाले लोगों को फंसा कर उनके लाखों रुपए हड़प लिए हैं। इस मामले में जिले के लगभग सभी थानों में किट्टी-कमेटी डालने के नाम पर धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ काफी संख्या में मुकदमे भी दर्ज किए जा चुके हैं और कई जेल की हवा भी खा रहे हैं। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments